safar ki dua in hindi pic


सफर की दुआ इन हिंदी पिक

सफर की दुआ टेक्स्ट सफर की दुआ उन दुआओं में से एक दुआ है जिसे हमें हमेशा याद होना चाहिए क्यूंकि इस दुआ से हमारी हर सफर में हिफाज़त और सुरक्षा होती है. आप सफर की दुआ हिंदी सफर की दुआ इंग्लिश सफर की दुआ इन अरबिक सफर की दुआ इन उर्दू आप किसी भी भांषा में याद कर सकते है.हमें बाक़ी बहुत सी दुआएं तो याद रहती है लेकिन सफर की दुआ याद नहीं रहती जैसे रोज़ा खोलने की दुआ आप को याद होगी लेकिन सफर की दुआ याद नहीं होगी लेकिन सफर की दुआ ज़्यादा ज़रूरी है क्यूंकि हम हर दिन सफर करते है लेकिन रोज़ा तो साल में बस एक ही बार आता है. 


सफर की दुआ इन टेक्सट

सुबहाना अल्लज़ी सक्खरा हाज़ा वामा कुन्ना लहू मुक़रिनीं व इन्ना इला रब्बिना लमुन्क़लिबून

 यह है सफर की दुआ इस दुआ को हमें हमेशा याद रखना चाहिए. सफर करते समय इस दुआ को पढ़ना चाहिए. दुआ से हम हमारे ऊपर आने वाली मुसीबतों को दूर कर सकते है. हर तरह की सफर की परेशानी से बच सकते है. 


सफर की दुआ इमेज 


 सफर की दुआ की फ़ज़ीलत 

सफर की दुआ बहुत ही बाबरकत दुआ है अगर आप इस दुआ को सफर करते समय पढ़ते है तो पुरे सफर में फ़रिश्ते आप की हिफाज़त करेंगे और आप हर तरह के संकट से बचे रहेंगे.सफर की दुआ हर चीज़ केलिए अलग अलग है जैसे अगर आप गाड़ी पर चढ़ रहे तो आप को अलग दुआ पढ़नी है और सफर का इरादा कर रहे है तो आप को अलग दुआ पढ़नी है. इस का मतलब यह नहीं है की सफर की दुआ बहुत ही मुश्किल है और बहुत साडी दुआएं पढ़नी पढ़ती है. अगर आप को सफर की दुआ के बारे में कुछ भी नहीं मालूम है तो भी आप अपने दिल में अच्छी नियत रख कर अगर सफर कर रहे है तो भी आप सबाब कमा सकते है जैसे अगर आप ने दिल में यह सोच कर रखा है की यह सफर में अल्लाह केलिए कर रहा हूँ और अल्लाह ही है जिस की वजह से में सफर करने की क़ुदरत और ताकत रखता हूँ तो आप को सफर का सबाब मिलेगा. 

सफर की दुआ इन हिंदी टेक्सटसुबहाना अल्लज़ी सक्खरा हाज़ा वामा कुन्ना लहू मुक़रिनीं व इन्ना इला रब्बिना लमुन्क़लिबून यह सफर की दुआ इन टेक्स्ट हिंदी है. अगर आप को हिंदी पढ़नी आती है तो आप इस दुआ को पढ़ कर याद कर सकते है. 



safar ki dua in text english 

subhana allazi sakhara lana haza wama kunna lahu muqrineen wa inna ila rabbina lamunqalibun.

safar ki dua in text 

सुबहाना अल्लज़ी सखरा लाना हाज़ा वामा कुन्ना लहू मुक़रिनिन व इन्ना इला रब्बिना लमुन्क़लिबून 



safar ki dua in bangla 

মহিমান্বিত সেই সত্তা যিনি এটা আমাদের অধীন করে দিয়েছেন, আর আমরা তা মেনে চলতে পারতাম না এবং আমরা অবশ্যই আমাদের পালনকর্তার কাছে ফিরে যাব। 



सफर की दुआ इन ुरुद (सफर की दुआ इन टेक्स्ट)

यह वह दुआ है जब आप सफर की दुआ पढ़ लें तो इस दुआ को पढ़ें इस दुआ की बरकता से आप सफर की हर मुसीबत से बचे रहेंगे और साथ ही साथ इस दुआ की बरकत से आप के घर वाले भी आप के वापस आने तक अल्लाह पाक की हिफाज़त में रहेंगे क्यूंकि इस दुआ में आप के घर वालो केलिए ख़ास शब्द है जिन की वजह से आप के घर वाले भी सुरक्छित रहेंगे. 

आखरी सबदाज इस पोस्ट में हम ने आप को सफर की दुआ इन टेक्स्ट में बताई. हम ने हर तरह की टेक्स्ट में आप को यह दुआ बताई सफर की दुआ इन हिंदी सफर की दुआ इन इंग्लिश सफर की दुआ इन अरबिक और सफर की दुआ इन बांग्ला भी बताई. उम्मीद करता हूँ की आप को यह पोस्ट ज़रूर पसंद आयी होगी. सफर की दुआ को याद करें और हर मुसीबत से सुरक्छित रहे अल्लाह आप को सलामत रखे. 

आमीन अस्सलामु अलैकुम 

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.